Thursday, 13 July 2017

आ गया है शक्तिशाली बैटरी बैकअप वाला बजट मोबाइल Moto E4 Plus



जी हाँ जैसा की हमे पता है मोटोरोला ही मोबाइल की एक ऐसे ब्रांड हैं जिन्होंने सबसे पहले अपना मोबाइल फ़ोनपूरी दुनिया में लांच कर पुरे विश्व को उपहार दिया ,वही मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के जरूरतों के देखते हुए नई फ़ोनमार्किट में उतरा है जिसका नाम है Moto E4 Plus जहाँ ये फ़ोन बजट फ़ोनहै वही आपको जेब से पैसे इसकी लिए ज्यादा ढीले नहीं करने होंगे भारत में इसके प्राइस 10000 के अंदर रहेगी।
वही Moto E4 Plus की खासियत ये है की इसमें 5000 mah की बैटरी दी गयी है जो की समान्य फ़ोन से 1500 mah ज्यादा है इसके फल स्वरुप अब इसके उपभोक्ता ज्यादा समय तक फ़ोनका आनंद ले सकेंगे बिना चार्ज किये। जहाँ आज कल हर फ़ोन में एप्लीकेशन के अधिकता के कारन बैटरी जल्दी खत्म हो जाती थी लेकिन इस फ़ोनके आने की बाद ये समस्या से उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी।
Moto E4 Plus की कुछ और विशेषतायें
  1. दो सिम स्लॉट दिया गया है जिससे आप दो सिम लगा सकते हैं। 3 जीबी रैम तथा 32 जीबी रोम आपको इस फ़ोनमें देखने को मिलेगी ,वही आप इस फ़ोनकी मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 
  2. अगर इसके स्क्रीन की बात की जाये तो ये काफी संतुलित लग रही है 5.5 का स्क्रीन काफी अच्छा लुक देता नज़र आ रहा है। 
  3. अगर फ़ोनकी बॉडी की बात की जाये तो ये फ़ोनपूरी मेटालिक बॉडी के साथ आता है जिससे आपको अच्छा ग्रिप मिलता है तथा हैंडल करने में आसानी होती है।  
  4. अगर आप कैमरा के शौक़ीनहैं तो इस फ़ोन ने कैमरा के शौकीनों का भी पूरा धयान रखा है वही रियर कैमरा 13 मेगापिक्सेल दी गयी है तथा सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सेल कैमरा है। 
  5. प्रोसेसर की बात की जाये तो आप इस मोटो इ प्लस में मीडिया टेक 1.3 गीगा हर्ज़ का शक्तिशाली प्रोसेसर मिल जाता है,हैवी गेम आप चला सकते हैं।  
  6. एनरोइड नौगत होने की कारन आपका फ़ोन तेज़ी से चार्ज होता है। 
  7. फ़्लैश की सुविधा कैमरे के रियर तथा फ्रंट भाग में भी दी गयी है। 
  8. फिंगर प्रिंट स्कैनर भी इस फ़ोनके साथ मौजूद है जिसके वजह से आपको अतिरिक्त प्राइवेसी मिलती है। नोटिफिकेशन की अतिरिक्त सुविधा भी दी गयी है जीसे आप फ़ोन को बिना खोले चेक कर पाएंगे अपने मैसेज।
Share This
Previous Post
Next Post

I am a sports blogger . Love Cricket and Records , So stay updated with the Match and records .

0 comments: